Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: बिहार में पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या

Bihar Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर प्रखंड में अज्ञात अपराधियों ने बुधवार को एक पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है...

Bihar Crime News: बिहार में पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या
X

Bihar Crime News 

By Manish Dubey

Bihar Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर प्रखंड में अज्ञात अपराधियों ने बुधवार को एक पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

पुलिस के मुताबिक, आदापुर प्रखंड के श्यामपुर पंचायत समिति सदस्य सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान (45) अन्य दिनों की तरह सुबह आदापुर रक्सौल जीबीसी नहर मुख्य पथ पर टहलने के लिए निकले थे।

बताया जाता है कि इसी क्रम में बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने पासवान की पीछे से गोली मार दी। सिर पर गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस के समझाने के बाद लोग सड़क से हट गए।

रक्सौल के पुलिस उपाधीक्षक धीरेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों ने तीन गोली मारी है।

Next Story