Begin typing your search above and press return to search.

Judega Bharat Jeetega India: नये संसद सत्र के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे का ये है खास प्लान?

Judega Bharat Jeetega India: संसद के पांच दिवसीय विशेष सत्र से पहले विपक्षी दलों के नेताओं ने रणनीति पर चर्चा करने के लिए सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कक्ष में बैठक की...

Judega Bharat Jeetega India: नये संसद सत्र के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे का ये है खास प्लान?
X

Bharat | India

By Manish Dubey

Judega Bharat Jeetega India: संसद के पांच दिवसीय विशेष सत्र से पहले विपक्षी दलों के नेताओं ने रणनीति पर चर्चा करने के लिए सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कक्ष में बैठक की। पार्टी नेताओं के मुताबिक, विपक्षी नेताओं ने सत्र की रणनीति पर चर्चा की।

खड़गे के अलावा कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, मनिकम टैगोर, शशि थरूर, गौरव गोगोई, मनीष तिवारी, के.सी. वेणुगोपाल, सैयद नसीर हुसैन, जयराम रमेश, समाजवादी पार्टी के राम गोपाल यादव, तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, राजद के मनोज झा और अन्य बैठक में शामिल हुए।

एक्स पर एक पोस्ट में, खड़गे ने कहा, "इंडिया (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस) पार्टियां संसद के इस विशेष सत्र में जन-केंद्रित मुद्दों पर चर्चा और विचार-विमर्श करने के लिए उत्सुक हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि सरकार लोगों और उनकी आकांक्षाओं की इच्छा का सम्मान करेगी।"

राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने कहा, "हम सरकार को भारत के लोगों के प्रति जवाबदेह बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं -- जुडेगा भारत, जीतेगा इंडिया।" पांच दिवसीय विशेष सत्र सोमवार को शुरू हुआ और 22 सितंबर तक चलेगा।

Next Story