Begin typing your search above and press return to search.

Malaysia-Singapore Trip: एकदम सस्ते में कीजिए मलेशिया-सिंगापुर की यात्रा, 7 दिनों का पैकेज सिर्फ इतने रूपये में, जाने कैसे बुक करें और क्या है पूरी डिटेल्स...

Malaysia-Singapore Trip: अब आप सोच रहें है कि पैकेज तो अच्छा है, लेकिन इसमें खर्च कितना आएगा। आपकों बता दें कि आईआरसीटीसी ने पैकेज के लिए बहुत कम बजट रखा है

Malaysia-Singapore Trip: एकदम सस्ते में कीजिए मलेशिया-सिंगापुर की यात्रा, 7 दिनों का पैकेज सिर्फ इतने रूपये में, जाने कैसे बुक करें और क्या है पूरी डिटेल्स...
X
By Sandeep Kumar

Malaysia-Singapore Trip डेस्क। अगर आप मलेशिया और सिंगापुर की यात्रा करने की सोच रहे हैं तो ये खबर बिल्कुल आपके लिए ही है। आईआरसीटीसी आपके लिए लाया है सस्ते में टूर पैकेज, जिसमें आपकों पैकेज बुक करने के बाद रहने, खाने, घूमने के लिए पैसे खर्च नहीं करने होंगे। वहीं, टूर की बात करें तो ये पैकेज 7 दिनों का होगा। और ये पैकेज 28 अक्टूबर के लिए ही सिर्फ होगा।

जानिए खर्च

अब आप सोच रहें है कि पैकेज तो अच्छा है, लेकिन इसमें खर्च कितना आएगा। आपकों बता दें कि आईआरसीटीसी ने पैकेज के लिए बहुत कम बजट रखा है। अगर आप 28 अक्टूबर को यह पैकेज बुक करते हैं तो आपकों 1,56,030 रूपये सिर्फ देने होंगे। वहीं, डबल शेयरिंक टिकट के लिए 1,29,280 रूपये, ट्र्पिल शेयरिंग के लिए 1,28,720 रूपये ही देने होंगे।

जानिए बच्चों के लिए कितने पैसे देने होंगे

अगर आपके साथ 5 साल से लेकर 11 साल का बच्चा है तो उसके लिए 1,11,860 रूपये और अगर आपके साथ 2 से 11 साल का बच्चा है तो उसके लिए सिर्फ 98,820 रूपये देने होंगे।

पैकेज कैंसिलेशन पर कितना फिसदी कट जाएगा

अगर आपने पैकेज बुक किया और उसी समय आपकों कोई जरूरी काम आ गया। ऐसे में आप अपना पैकेज कैंसिलेशन करना चाहते हैं तो ट्र्प् िशुरू होने के 30 दिन पहले टिकट कैंसिल करने पर टोटल पैकेज से 20 फिसदी काट दिया जाएगा।


अगर आप ट्र्पि शुरू होने के 21 से 30 दिन पहले टिकट कैंसिल करना चाहते हैं तो टोटल पैकेज में 30 फीसदी काट दिया जाएगा।

वहीं, अगर आप पैकेज शुरू होने के 8 से 14 दिन पहले टिकट कैंसिल करने पर 90 फिसदी काट दिया जाएगा। और ध्यान देने वाली बात ये है कि अगर आप टूर शुरू होने के सिर्फ 7 दिन पहले पैकेज कैंसिल करने पर आपकों पैकेज का एक भी रूपया वापस नहीं मिलेगा।

आईआरसीटीसी ने हेल्पलाइन नंबर किया जारी

8287932229, 8287932230

जानिए कहां कहा घूमने को मिलेगा

ये टूर पैकेज सात दिनों का होगा, जिसमें 6 रात होगी। आपको कुआलालंपुर और सिंगापुर घुमाया जाएगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story