Begin typing your search above and press return to search.

Tamilnadu Crime News: एक परिवार में चार लोगों की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Tamilnadu Crime News: तमिलनाडु के तिरुपुर में एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को तिरुपुर पुलिस टीम को मुख्य आरोपी वेंकटेश की लोकेशन तिरुनेलवेली में मिली थी...

Tamilnadu Crime News: एक परिवार में चार लोगों की हत्या का मुख्य आरोपी  गिरफ्तार
X

Tamilnadu Crime News 

By Manish Dubey

Tamilnadu Crime News: तमिलनाडु के तिरुपुर में एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को तिरुपुर पुलिस टीम को मुख्य आरोपी वेंकटेश की लोकेशन तिरुनेलवेली में मिली थी।

पुलिस के मुताबिक वेंकटेश ने स्पेशल पुलिस टीम पर गीली मिट्टी फेंककर भागने की कोशिश की. पुलिस ने उसके पैरों पर गोली चलाई और फिर उसे हिरासत में ले लिया।अब उन्हें कोयंबटूर सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

रविवार को, सेंथिलकुमार (47), मां पुष्पावती (68), चाची रत्नम्मा (58) और उनके चचेरे भाई और स्थानीय भाजपा नेता, मोहनराज (46) की कथित तौर पर वेंकटेश और उसके साथियों ने हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि वेंकटेश सेंथिलकुमार के यहां ड्राइवर था और कुछ महीने पहले उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। वह रोजाना सेंथिल के घर के रास्ते में कुछ दोस्तों के साथ शराब पीता था।

रविवार को, सेंथिलकुमार ने इस पर सवाल उठाया और नाराज वेंकटेश ने उसकी हत्या कर दी। उनके परिवार के सदस्य सेंथिलकुमार के बचाव में आए और उन पर भी हमला किया गया, इससे चारों की मौत हो गई।

परिवार के सदस्यों, दोस्तों, रिश्तेदारों और भाजपा कैडर ने आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि वेंकटेश के अन्य साथियों को भी जल्द ही उनके ठिकानों से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story