Begin typing your search above and press return to search.

क्रूरता की हद : महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डालकर ट्रैक्टर से कुचला

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक महिला के साथ कू्रता और अमानवीय बर्ताव करने का मामला सामने आया है। जमीन विवाद में दबंगों ने महिला के निजी अंग में लोहे की रॉड डाल दी...

क्रूरता की हद : महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डालकर ट्रैक्टर से कुचला
X

MP Crime News 

By Manish Dubey

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक महिला के साथ कू्रता और अमानवीय बर्ताव करने का मामला सामने आया है। जमीन विवाद में दबंगों ने महिला के निजी अंग में लोहे की रॉड डाल दी और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उस पर ट्रैक्टर चढा दिया। की हालत गंभीर है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला जमोड़ी थाना क्षेत्र का है, यहां के कुर्रवाह गांव में जमीन को लेकर दो परिवारों में विवाद था और यह विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने दूसरे पक्ष की महिला के साथ पहले मारपीट की और फिर उसके निजी अंग में लोहे की रोड तक डाल दी।

इतना ही नहीं, उन्होंने ट्रैक्टर का पहिया भी उस पर चढ़ा दिया।महिला की हालत गंभीर होने पर उसे रीवा के अस्पताल में रेफर किया गया है।

महिला के बेटे का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले परिवार से उनका जमीनी विवाद चल रहा है। उसके परिवार ने जमीन खरीदी है और दबंग उस पर कब्जा कर जुताई कर रहे थे। मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ मारपीट की और लोहे की रॉड निजी अंग में डाल ली।

उसने आगे कहा कि, उसके बाद जान से मारने की नीयत से मां पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। महिला को मृत मानकर वो सभी फरार हो गए। गंभीर हालत में उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल काॅलेज के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस की माने तोे जमीन विवाद के चलते महिला के साथ मारपीट की गई है और उसकी ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही जहां तक निजी अंग में लोहे की रोड डालने की बात है, वह मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी।

Next Story