Begin typing your search above and press return to search.

महाराष्ट्र देह व्यापार का खुलासा: स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन लड़कियों सहित छह लोग पकड़ाए, आपत्तिजनक सामान भी जब्त

पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि दीनदयाल नगर इलाके में स्थित स्पा सेंटर में देहव्यापार चलाया जा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने एसएसबी शाखा के साथ स्पा सेंटर में छापेमारी की।

महाराष्ट्र देह व्यापार का खुलासा: स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन लड़कियों सहित छह लोग पकड़ाए, आपत्तिजनक सामान भी जब्त
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नागपुर। महाराष्ट्र पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट में संलिप्त तीन लड़कियों को छुड़ाया है। साथ ही पुलिस ने संचालक, ग्राहक और एक महिला दलाल को पकड़ा है। मौके से नगदी सहित कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

जानकारी के मुताबिक, घटना नागपुर क्षेत्र की है। पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि दीनदयाल नगर इलाके में स्थित स्पा सेंटर में देहव्यापार चलाया जा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने एसएसबी शाखा के साथ स्पा सेंटर में छापेमारी की। पुलिस को स्पा सेंटर में देख दलाल और संचालक भागने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को पकड़ा गया। स्पा सेंटर की चेकिंग की गई तो तीन लड़कियां मिली। लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि संचालक और दलाल के द्वारा स्पा सेंटर के ग्राहकों से मोटी रकम लेकर उनसे उनसे उन्हें परोसा जाता था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 80 हजार नगदी और मोबाइल फोन जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ प्रतापनगर थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस के छापे से परिसर में खलबली मच गई है। स्थानीय नागरिकों को भी जानकारी नहीं थी कि यहां देह व्यवसाय चल रहा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story