Begin typing your search above and press return to search.

Maharashtra Crime News: पालघर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म का आरोपी वाराणसी में पकड़ा गया

Maharashtra Crime News: मीरा भायंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म करने के कथित आरोपी को उसके पैतृक स्थान वाराणसी जाकर गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Maharashtra Crime News: पालघर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म का आरोपी वाराणसी में पकड़ा गया
X
By Npg

Maharashtra Crime News। मीरा भायंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म करने के कथित आरोपी को उसके पैतृक स्थान वाराणसी जाकर गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। एमबीवीवी पुलिस के अनुसार, यह जघन्य घटना 14 नवंबर को बाल दिवस के दिन नालासोपारा शहर में हुई।

रात करीब 9.30 बजे नाबालिग लड़की अपनी बिल्डिंग में स्थित एक किराने की दुकान से चीनी खरीदने के लिए नीचे उतरी थी। जब घर लौट रही थी, उस वक्त आरोपी ने यह कहकर बच्ची का ध्यान भटकाने की कोशिश की कि उसकी मां बाहर निकली है और उसे बुला रही है।

जैसे ही वह देखने के लिए मुड़ी, आरोपी ने उसे पकड़ लिया, उसका मुंह बंद कर दिया और खींचते हुए उसे पास की एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया और भाग गया। बाद में घर लौटने पर लड़की ने अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई। परिवार ने तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

नालासोपारा के लोगों को झकझोर देने वाली घटना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त अविनाश अंबुरे ने आरोपियों का पता लगाने के लिए तीन अलग-अलग टीमें गठित करके जांच का मार्गदर्शन किया। तकनीक और मुखबिरों के नेटवर्क का उपयोग करते हुए पुलिस अंततः शनिवार को आरोपी के मूल स्थान वाराणसी तक पहुंचने में कामयाब रही, जहां वह 10 दिनों से अधिक समय से छिपा हुआ था।

23 वर्षीय आरोपी, जिसकी पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है, को गिरफ्तार कर लिया गया और सोमवार को ट्रांजिट रिमांड पर नालासोपारा लाया गया। आगे की रिमांड के लिए उसे पालघर अदालत में पेश किया जाएगा। एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और पॉस्को की विभिन्न धाराएं लगाई जाएंगी।

Next Story