Begin typing your search above and press return to search.

Bijnore Latest News: शराब बेचते एक तस्कर गिरफ्तार - बरामद हुई विदेशी शराब

Bijnore Latest News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोतवाली शहर थाना पुलिस और आबकारी विभाग के संयुक्त ऑपरेशन में देसी और विदेशी मदिरा को अवैध तरीके से बेचने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है...

Bijnore Latest News: शराब बेचते एक तस्कर गिरफ्तार - बरामद हुई विदेशी शराब
X

Bijnore News

By Manish Dubey

Bijnore Latest News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोतवाली शहर थाना पुलिस और आबकारी विभाग के संयुक्त ऑपरेशन में देसी और विदेशी मदिरा को अवैध तरीके से बेचने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

तस्कर के पास से विदेशी मदिरा की विभिन्न ब्रांड की 11 पेटी शराब (जिसमें 109 बोतलें) हरियाणा मार्का और अरूणाचल प्रदेश मार्का की पकड़ी गई है।

बिजनौर में आबकारी विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर देसी और विदेशी महंगे ब्रांड की शराब बरामद की।

इस मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी की गई। ये शख्स दो अक्टूबर को ड्राइ डे होने के चलते महंगे दाम पर अवैध रूप से शराब बेच रहा था।

कोतवाली शहर थाना प्रभारी (SHO) राजीव चौधरी ने बुधवार को बताया कि पुलिस और आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि बिजनौर की कृष्णापुरम कॉलोनी में अवैध रूप से शराब लाई जा रही है।

जानकारी मिलते ही आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-1 सदर बिजनौर ने कोतवाली शहर थाना पुलिस के साथ मिलकर एक मकान पर छापेमारी की। वहां से एक आरोपी हरेंद्र को गिरफ्तार किया गया।

जबकि उसका एक साथी विवेक मौके से फरार हो गया। उसके पास से 109 विभिन्न ब्रांड अंग्रेजी शराब की 200 एमएल की बोतल बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि बरामद अवैध शराब एवं गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

Next Story