Begin typing your search above and press return to search.

Bijnore News Today : बिजनौर में तेंदुए ने बुजुर्ग महिला को मार डाला

Bijnore News Today : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार को कथित तौर पर एक तेंदुए ने एक 65 साल की बुजुर्ग महिला को मार डाला। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी...

Bijnore News Today : बिजनौर में तेंदुए ने बुजुर्ग महिला को मार डाला
X

Bijnore News 

By Manish Dubey

Bijnore News Today : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार को कथित तौर पर एक तेंदुए ने एक 65 साल की बुजुर्ग महिला को मार डाला। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

अफजलगढ़ थाना अंतर्गत शाहपुर जमाल निवासी 65 वर्षीय महिला गोमती देवी रविवार दोपहर को लापता हो गई थी। बाद में पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग महिला का शव जंगल में गन्ने के खेत में मिला। मृतका महिला के परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह ग्रामीणों के साथ शाहपुर जमाल के जंगल में चारा काटने के लिए गई हुई थी। अन्य ग्रामीण चारा काटकर जंगल से अपने गांव शाहपुर जमाल में पहुंच गए थे। लेकिन महिला अपने घर नहीं पहुंची। परिजनों ने गोमती देवी को गांव में काफी तलाश किया। करीब 3 घंटे की तलाश के बाद महिला का सिर धड़ से अलग अवस्था में शव मिला।

अफजलगढ़ क्षेत्राधिकारी (सीओ) भरत सिंह सोनकर ने कहा, स्थानीय लोगों का अनुमान है कि महिला को एक तेंदुए ने मार डाला है, लेकिन वन विभाग द्वारा घटनास्थल की जांच के बाद हम निश्चित रूप से ऐसा कह सकते हैं।

सीओ ने कहा, उसकी गर्दन धड़ से अलग मिली है जो किसी जानवर के हमले का नतीजा प्रतीत होता है। वन अधिकारियों ने कहा कि यह एक तेंदुआ हो सकता है, क्योंकि क्षेत्र में किसी बाघ को नहीं देखा गया है। इस बीच, महिला के परिवार वालों ने दावा किया कि घटना के 4 घंटे बाद भी वन विभाग का कोई अधिकारी घटनास्थल पर नहीं आया।

उन्होंने कहा, स्थानीय लोगों ने पहले उस क्षेत्र में जंगली जानवरों के आने की सूचना वन विभाग को दी थी, लेकिन कोई निवारक कदम नहीं उठाया गया। वन विभाग ने अभी तक घटना के संबंध में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Next Story