Begin typing your search above and press return to search.

PM Awas Yojna Fraud : लोन और जॉब दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, दो गिरफ्तार

PM Awas Yojna Fraud : प्रधानमंत्री आवास योजना समेत लोन और नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की धोखाधड़ी करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है...

PM Awas Yojna Fraud : लोन और जॉब दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, दो गिरफ्तार
X

Pm Awas Fraud 

By Manish Dubey

PM Awas Yojna Fraud : प्रधानमंत्री आवास योजना समेत लोन और नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की धोखाधड़ी करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है।

गिरोह आधार कार्ड से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करता था। जॉब दिलाने के नाम पर लाखों रुपए पहले ऐंठ लेते थे, बाद में गायब हो जाते थे।

थाना दादरी पुलिस ने आरोपी सत्यवीर सिंह और विनिता रावल को चार फाइल और दो रजिस्टर के साथ दादरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत की थी। जिसमें सत्यवीर सिंह और विनिता रावल ने लोन दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये लिए थे। बार-बार कहने पर भी ना तो लोन दिलवाया और ना ही रकम वापस की गई थी।

पुलिस के मुताबिक दोनों शातिर किस्म के जालसाज हैं। दोनों लोगों को भरोसा दिलाकर अपनी कंपनी जीएस इंटरप्राइजेज के नाम पर आधार कार्ड पर लोन दिलाने, प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास और जॉब के नाम पर लोगों से कुल राशि का 10 प्रतिशत तक कमीशन तय करते थे। कमीशन की 5 प्रतिशत धनराशि फाइल चार्ज के नाम पूर्व में ही लेते थे।

Next Story