Begin typing your search above and press return to search.

Kota Suicide News: कोटा में नहीं थम रहा सुसाइड का मामला, अब बीटेक के छात्र ने दी जान, यूपी का रहने वाला था छात्र

Kota Suicide News: बीटेक की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. बताया जा रहा है मृतक छात्र उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. यह मामला कोटा के विज्ञान नगर इलाके का है.

Kota Suicide News: कोटा में नहीं थम रहा सुसाइड का मामला, अब बीटेक के छात्र ने दी जान, यूपी का रहने वाला था छात्र
X
By Neha Yadav

Kota Suicide News: राजस्थान के कोटा से लगातार आत्महत्या की ख़बरें आ रही है. कोटा से एक बार फिर आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहाँ बीटेक की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. बताया जा रहा है मृतक छात्र उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. यह मामला कोटा के विज्ञान नगर इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक़, मृतक छात्र की पहचान 27 वर्षीय नूर मोहम्मद के रूप में हुई है. नूर मोहम्मद उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के वीरपुर का रहने वाला था. यहाँ पिछले 4 साल से कोटा के विज्ञान नगर इलाके में रहकर बीटेक की तैयारी कर रहा था. नूर मोहम्मद के मौत का खुलासा तब हुआ जब गुरुवार शाम को सके रूम पर टिफिन देने आए व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जवाब न मिलने पर उसने कमरे के रोशनदान से देखा तो नूर की लाश फंदे से झूल रही थी. दरअसल मृतक खाने के लिए टिफिन मंगवाता था. 31 जनवरी को कमरे के बाहर रखा खाना एक फरवरी की शाम को भी बाहर रखा हुआ था. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है छात्र ने 31 जनवरी को आत्महत्या की है.

पीजी संचालक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. बताया जा रहा है छात्र ने अपने कमरे में पंखे के कड़े पर चादर से फांसी लगाई है. पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों को सूचना दे दी. वहीँ अभी आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

आपको बता दें, बीते 15 दिनों में तीन छात्र के आत्महत्या का मामला आ चूका है



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story