Begin typing your search above and press return to search.

Kota Student Suicide: सॉरी पापा लिखकर कोटा में फिर एक छात्र ने दी जान, सल्फास की गोली खाकर किया सुसाइड

Kota Student Suicide: छात्र के कमरे के अंदर से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट को अपनी कस्टडी में लिया है। परिवार के लोगों के कोटा पहुंचने पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा।

Kota Student Suicide: सॉरी पापा लिखकर कोटा में फिर एक छात्र ने दी जान, सल्फास की गोली खाकर किया सुसाइड
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Kota Student Suicide कोटा। राजस्थान के कोटा में छात्रों के द्वारा सुसाइड करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को फिर एक छात्र ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का नाम अभिषेक कुमार था। अभिषेक भागलपुर बिहार का रहने वाला था और कोटा में JEE Mains की तैयारी कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, पिछले एक सालों से कोटा के विज्ञान नगर थाना इलाके में पीजी में रह रहा था। बताया जा रहा है कि अभिषेक का 29 जनवरी को पेपर था, लेकिन वो परीक्षा देने नहीं गया था। इसके बाद 19 फरवरी को भी उसका पेपर था लेकिन वो इस पेपर पर भी नहीं बैठा। बताया जा रहा है कि छात्र के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। नोट में छात्र ने अपने पापा को सॉरी लिखा और कहा कि पापा मैं JEE नहीं कर सकता। इतना लिखने के बाद छात्र ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली।

बता दें 1 जावरी से अब तक के कोटा में छठवें छात्र ने सुसाइड किया है। वहीं, पिछले साल 29 बच्चों ने आत्महत्या की है। कोटा पुलिस ने मीडिया को बताया कि, छात्र अभिषेक कुमार के परिवार को घटना की जानकारी दे दी है। छात्र के कमरे के अंदर से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट को अपनी कस्टडी में लिया है। परिवार के लोगों के कोटा पहुंचने पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा।

छत्तीसगढ़ के छात्र ने कोटा में की ख़ुदकुशी, जेईई की कर रहा था तैयारी, अब तक के 4 स्टूडेंट ने दी है जान...

Rajasthan Kota student suicide जयपुर। राजस्थान के कोटा में छात्रों के आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात छत्तीसगढ़ के रहने वाले एक स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली। 18 वर्षीय छात्र शुभकुमार चौधरी महावीर नगर प्रथम स्थित कृष्ण रेजिडेंसी में रहता था। वह अपने कमरे में आत्महत्या की स्थिति में पाया गया, जिसके बाद उसे एमबीएस अस्पताल ले जाया गया। जेईई की कोचिंग कर रहे छत्तीसगढ़ के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story