Begin typing your search above and press return to search.

Kota Student Missing: कोटा से मध्यप्रदेश का छात्र लापता: चार दिनों से राजस्थान पुलिस कर रही तलाश, JEE का स्टूडेंट...

Kota Student Missing: राजस्थान के कोटा में आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे है. इसी बीच जेइइ की तैयारी कर रहा छात्र रविवार से लापता है.

Kota Student Missing: कोटा से मध्यप्रदेश का छात्र लापता: चार दिनों से राजस्थान पुलिस कर रही तलाश, JEE का स्टूडेंट...
X
By Neha Yadav

Kota Student Missing: राजस्थान के कोटा में आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे है. इसी बीच जेइइ की तैयारी कर रहा छात्र रविवार से लापता है. लापता कोचिंग छात्र रचित सोंधिया का अबतक कोई पता नहीं चल पाया है. 4 दिन से रचित का सर्चिंग ऑपरेशन जारी है. पुलिस और एसडीआरएफ टीम पिछले चार दिनों से रचित को ढूंढ रही है.

जानकारी के मुताबिक़, मध्यप्रदेश के राजगढ़ निवासी 16 वर्षीय कोचिंग छात्र रचित सोंधिया 10 महीने से कोटा के जवाहर नगर क्षेत्र में हॉस्टल में रहकर आईआईटी की कोचिंग कर रहा था. बीते रविवार को दोपहर 12:00 बजे रचित टेस्ट देने के लिए हॉस्टल से निकला था. जिसके बाद से वो वापस नहीं लौटा. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस रचित तलाश में जुट गयी. सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर रचित गरडिया महादेव के जंगल में दिखा.

पुलिस और एसडीआरएफ टीम गरडिया महादेव के जंगल और नदी की तालाशी करने लगे लेकिन रचित का कुछ पता नहीं चल पाया. बता दें इस दौरान सोमवार को पुलिस को जंगल से रचित का चप्पल, बैग और मोबाइल फोन बरामद किया गया है. तो कहीं चाकू तो कहीं पॉवर मिला.बताया जा यह घना जंगल है. जिसके कारण छात्र को ढूँढना मुश्किल हो रहा है.

वहीँ, हॉस्टल के कमरे की तालशी के दौरान रचित का फॉर्मेट किया हुआ फोन मिला है. जिसे जब रिकवर किया गया तो हैरान कर देने वाली तस्वीरें मिली. बच्चे ने एक नॉट में लिखा "मैं टास्क पूरा करने जा रहा हूं, मैं मरने को तैयार हूं, बाय- टेक केयर" . तो कही गेमिंग कोड वर्ड लिखे हुए थे. इन सब चीजों के आधार पर छात्र के मानसिक रूप से पीड़ित होने की आशंका जताई जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story