Begin typing your search above and press return to search.

Kota Student Kidnapped: कोटा में कोचिंग छात्रा का अपहरण, अपराधियों ने पिता को भेजे छात्रा के हाथ-पैर बंधे फोटो, मांगी 30 लाख की फिरौती

Kota Student Kidnapped: राजस्थान के कोटा से बड़ी खबर सामने आ रही है. कोटा में NEET की तैयारी कर रही मध्यप्रदेश की एक छात्रा का अपहरण हो गया है. बदमाशों ने छात्रा के पिता को छात्रा के हाथ - पैर बांधे हुए एक फोटो भेजी है

Kota Student Kidnapped: कोटा में कोचिंग छात्रा का अपहरण, अपराधियों ने पिता को भेजे छात्रा के हाथ-पैर बंधे फोटो, मांगी 30 लाख की फिरौती
X
By Neha Yadav

Kota Student Kidnapped: राजस्थान के कोटा से बड़ी खबर सामने आ रही है. कोटा में NEET की तैयारी कर रही मध्यप्रदेश की एक छात्रा का अपहरण हो गया है. बदमाशों ने छात्रा के पिता को छात्रा के हाथ - पैर बांधे हुए एक फोटो भेजी है और 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है.

कोटा में नीट की तैयारी कर रही थी छात्रा

जानकारी के मुताबिक़, शिवपुरी जिले के बैराड़ के रहने वाले स्कूल संचालक रघुवीर धाकड़ की 19 वर्षीय बेटी काव्या धाकड़ कोटा के विज्ञान नगर में इलाके में किराए रह कर नीट की पढ़ाई कर रही है. सितंबर, साल 2023 में ही काव्या का एडमिशन कोटा के कोचिंग सेंटर में कराया गया था.

अपहरणकर्ता ने की 30 लाख की मांग

इसी बीच सोमवार को दोपहर तीन बजे छात्रा के पिता को व्हाट्सएप पर उनकी बेटी के अपहरण होने का मेसेज आया. इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने छात्रा के बदले 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की. जब छात्रा के पिता को यकीन नहीं हुआ तो छात्रा की एक तस्वीर भेजी. जिसमे छात्रा के हाथ - पैर और मुँह बंधे हुए हैं. फोटो से पता चलता है छात्रा के साथ मारपीट की गयी है. इतना ही नहीं बदमाशों ने अकाउंट नंबर भी भेजा है और मंगलवार तक का समय दिया है. अगर फिरौती नहीं थी तो हत्या कर देंगे.

जांच में जुटी पुलिस

छात्रा के पिता ने सोमवार रात करीब तीन बजे इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामले दर्ज छानबीन शुरू कर दी है. वही छात्रा के पिता ने पोहरी के रहने वाले एक युवक पर अपहरण का शक जताया है. उसकी बेटी जब इंदौर में रहती थी इस दौरान युवक उसको परेशान करता था. इस मामले में इंदौर में शिकायत भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद धमकी भी मिली थी. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story