Begin typing your search above and press return to search.

Kota News: कोटा में करंट की चपेट में आए 14 बच्चे, 2 की हालत गंभीर, शिव बारात के दौरान हुआ हादसा

Kota News: राजस्थान के कोटा शहर से बड़ी खबर सामने आई है. कोटा शहर में महाशिवरात्रि के अवसर पर निकाली जा रही शिव बारात के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शिव बरात के दौरान 14 बच्चे करंट की चपेट में आकर झुलस गए.

Kota News: कोटा में करंट की चपेट में आए 14 बच्चे, 2  की हालत गंभीर, शिव बारात के दौरान हुआ हादसा
X
By Neha Yadav

Kota News: राजस्थान के कोटा शहर से बड़ी खबर सामने आई है. कोटा शहर में महाशिवरात्रि के अवसर पर निकाली जा रही शिव बारात के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शिव बरात के दौरान 14 बच्चे करंट की चपेट में आकर झुलस गए. सभी बच्चों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़, यह हादसा कुन्हाड़ी थर्मल चौराहे के पास दोपहर 12 हुआ है. सकतपुर काली बस्ती में शिव बारात निकाली गयी थी. शिव बारात की जुलुस में कई बच्चे शामिल थे. कई बच्चे झंडा लेकर चल रहे थे. इस दौरान एक झंडा हाईटेंशन बिजली लाइन के तार के संपर्क में आ गया. इससे यह हादसा हो गया. 14 बच्चे करंट की चपेट में आकर झुलस गए. इस घटना से हड़कंप मच गया. सभी बच्चों को तुरंत कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दो बच्चे की हालत गंभीर है.

बताया जा रहा है जहाँ यह हादसा हुआ है वहां हाईटेंशन बिजली लाइन के तार बहुत ज्यादा नीचे हैं. बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है. वहीँ घटना के बाद राज्य के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और अन्य अधिकारी बच्चों से मिलने पहुंचे. अधिकारियों ने घटना पर दुःख जताया है. साथ ही ऊर्जा मंत्री ने पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story