Begin typing your search above and press return to search.

Kolkata FF Fatafat Result today October 15: कोलकाता फटाफट 15 अक्टूबर 2024 का परिणाम घोषित, देखें विजेता नंबर और परिणाम चार्ट

Kolkata FF Fatafat Result today October 15: कोलकाता एफएफ फटाफट एक प्रसिद्ध लॉटरी गेम है, जो कोलकाता शहर में ही खेला जाता है। यह एक अनुमान पर आधारित गेम है, जहां सही नंबर का अनुमान लगाकर आप बड़ी रकम जीत सकते हैं।

Kolkata FF Fatafat Result today October 15: कोलकाता फटाफट 15 अक्टूबर 2024 का परिणाम घोषित, देखें विजेता नंबर और परिणाम चार्ट
X
By Ragib Asim

Kolkata FF Fatafat Result today October 15: कोलकाता एफएफ फटाफट एक प्रसिद्ध लॉटरी गेम है, जो कोलकाता शहर में ही खेला जाता है। यह एक अनुमान पर आधारित गेम है, जहां सही नंबर का अनुमान लगाकर आप बड़ी रकम जीत सकते हैं। यह लॉटरी गेम हर दिन 8 बार (सोमवार से शनिवार) और रविवार को 4 बार खेला जाता है।

Kolkata FF Fatafat 15 अक्टूबर 2024 के नतीजे

आज, 15 अक्टूबर 2024 के कोलकाता एफएफ फटाफट के नतीजे जारी हो चुके हैं। आप इन नतीजों को कोलकाता एफएफ की आधिकारिक वेबसाइट www.kolkataff.com पर देख या डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप कोलकाता फटाफट गेम खेलना चाहते हैं, तो आपको कोलकाता शहर में मौजूद होना जरूरी है, क्योंकि यह गेम सिर्फ शहर के भीतर ही खेला जाता है। इस खेल का संचालन कोलकाता के स्थानीय अधिकारी करते हैं।

Kolkata FF Fatafat के नतीजे और टाइमिंग

नीचे दी गई लिस्ट में आप दिन भर के सभी राउंड्स (बाजी) की टाइमिंग देख सकते हैं:

  • 1st बाजी - सुबह 10:03 बजे
  • 2nd बाजी - 11:33 बजे
  • 3rd बाजी - 01:03 बजे
  • 4th बाजी - 02:33 बजे
  • 5th बाजी - 04:03 बजे
  • 6th बाजी - 05:33 बजे
  • 7th बाजी - 07:03 बजे
  • 8th बाजी - 08:33 बजे

क्या है Kolkata FF Fatafat?

कोलकाता एफएफ फटाफट एक ऐसा लॉटरी गेम है जहां खिलाड़ी अपना पैसा दांव पर लगाकर जीत की उम्मीद करते हैं। यह खेल अनुमान पर आधारित है और इसमें हिस्सा लेने वाले व्यक्ति की किस्मत और दांव सबसे अहम भूमिका निभाते हैं। "सट्टा मटका" जैसे खेलों की तरह, यह गेम भी तेजी से पैसा कमाने की चाह रखने वालों के बीच लोकप्रिय है। अगर आप भी अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं, तो सही अनुमान लगाकर इस खेल में बड़ी जीत हासिल कर सकते हैं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story