Begin typing your search above and press return to search.

Kolkata FF Fatafat Result Today: चेक करें आज का कोलकाता फटाफट का रिजल्ट, जानें कोलकाता फटाफट रिजल्ट टाइमिंग

Kolkata FF Fatafat Result Today: कोलकाता FF फटाफट एक लोकप्रिय लॉटरी गेम है जो कोलकाता शहर में खेला जाता है। यह खेल पूरी तरह से अनुमानों पर आधारित है, और सही नंबरों का अनुमान लगाकर आप बड़ी रकम जीत सकते हैं।

Kolkata FF Fatafat Result Today: चेक करें आज का कोलकाता फटाफट का रिजल्ट, जानें कोलकाता फटाफट रिजल्ट टाइमिंग
X
By Ragib Asim

Kolkata FF Fatafat Result Today: कोलकाता FF फटाफट एक लोकप्रिय लॉटरी गेम है जो कोलकाता शहर में खेला जाता है। यह खेल पूरी तरह से अनुमानों पर आधारित है, और सही नंबरों का अनुमान लगाकर आप बड़ी रकम जीत सकते हैं। इस गेम को खेलने के लिए आपको कोलकाता में मौजूद होना जरूरी है, क्योंकि यह केवल कोलकाता शहर के अंदर ही खेला जाता है।

कोलकाता फटाफट गेम कैसे खेलें?

कोलकाता FF फटाफट एक ऐसा खेल है जिसमें आप पैसे या किसी चीज को दांव पर लगाते हैं और खेल के परिणाम के आधार पर जीतने की कोशिश करते हैं। यह गेम सोमवार से शनिवार तक 8 बार खेला जाता है, जबकि रविवार को इसे 4 बार खेला जाता है। इस गेम में रैंडम नंबर निकाले जाते हैं, और अगर आपका अनुमान सही होता है, तो आप जीत सकते हैं।

आज का कोलकाता FF फटाफट रिजल्ट – 10 अक्टूबर 2024

कोलकाता FF फटाफट लॉटरी के आज के नतीजे घोषित हो गए हैं। आप इन नतीजों को आधिकारिक वेबसाइट www.kolkataff.com पर जाकर देख सकते हैं। नतीजे नियमित रूप से अपडेट होते हैं, और आप इसे डाउनलोड या सीधे देख सकते हैं।

कोलकाता FF फटाफट गेम के बारे में जानकारी

कोलकाता FF फटाफट गेम कोलकाता की सिटी अथॉरिटीज द्वारा संचालित होता है और इसमें आपको तेजी से पैसे कमाने का मौका मिलता है। अन्य लॉटरी गेम्स की तरह, इसमें भी जोखिम होता है, लेकिन सही अनुमान लगाकर आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

कोलकाता फटाफट रिजल्ट टाइमिंग

इस गेम के नतीजे दिनभर में अलग-अलग समय पर घोषित होते हैं। यहां देखें सभी बाजियों के समय:

  • 1st बाजी: सुबह 10:03 बजे
  • 2nd बाजी: सुबह 11:33 बजे
  • 3rd बाजी: दोपहर 01:03 बजे
  • 4th बाजी: दोपहर 02:33 बजे
  • 5th बाजी: शाम 04:03 बजे
  • 6th बाजी: शाम 05:33 बजे
  • 7th बाजी: शाम 07:03 बजे
  • 8th बाजी: रात 08:33 बजे

(Disclaimer: NPG News किसी भी प्रकार के जुए या सट्टेबाजी का समर्थन या प्रोत्साहन नहीं करता है। यह खेल नुकसानदेह हो सकता है इसे अपनी जिम्मेदारी से ही खेलना चाहिए)

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story