Begin typing your search above and press return to search.

Kinnaur News: सतलुज में मिला चेन्नई के पूर्व मेयर के बेटे का शव, पिता ने किया था एक करोड़ के इनाम का एलान

Kinnaur News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पूर्व मेयर सैदाई दुरईसामी के बेटे वेट्री दुरईसामी का शव बरामद हो गया है। उनका शव हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में सतलज नदी से मिला है।

Kinnaur News: सतलुज में मिला चेन्नई के पूर्व मेयर के बेटे का शव, पिता ने किया था एक करोड़ के इनाम का एलान
X
By R Asim

Kinnaur News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पूर्व मेयर सैदाई दुरईसामी के बेटे वेट्री दुरईसामी का शव बरामद हो गया है। उनका शव हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में सतलज नदी से मिला है। शिमला से स्पीति जाते समय वेट्री की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और नदी में जा गिरी। हादसे में उनके सह-यात्री गोपीनाथ को बचा लिया गया, जबकि कार चालक तेनजिन मृत पाए गए थे। 45 वर्षीय वेट्री की कोई जानकारी नहीं मिल रही थी।

तमिल फिल्म 'एंड्रावाथु ओरु नाल' के निर्देशक वेट्री की कार 4 फरवरी को काशंग नाला के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। किन्नौर पुलिस, होम गार्ड, माहूं नाग एसोसिएशन के गोताखोर, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) 4 फरवरी से लगातार सतलुज के किनारे संयुक्त तलाशी अभियान चला रहे थे। खोजबीन के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया। उनका शव एसोसिएशन के गोताखोरों ने सोमवार दोपहर को दुर्घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर बरामद किया।

पुलिस ने एक बयान में कहा कि शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा। हादसे के 2 दिन बाद वेट्री के पिता सैदाई दुरईसामी ने उनके बेटे को ढूंढने वाले को 1 करोड़ रुपये इनाम में देने की घोषणा की थी। साथ ही स्थानीय लोगों से भी बेटे को ढूंढने में मदद मांगी थी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सैदाई दुरईसामी के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।



R Asim

R Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story