Begin typing your search above and press return to search.

Chapra News: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता सुनील राय का अपहरण, पूरी वारदात CCTV में कैद

Chapra News: बिहार के छपरा से RJD नेता के अपहरण की खबर सामने आ रही है। यहां RJD नेता और पूर्व युवा प्रदेश उपाध्यक्ष Sunil Rai का आज मंगलवार सुबह 4 बजे अपहरण हो गया। जानकारी के अनुसार, स्कॉर्पियो में सवार नकाबपोश हथियारबंद आरोपियों ने Kidnapping की वारदात को अंजाम दिया है।

Chapra News: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता सुनील राय का अपहरण, पूरी वारदात CCTV में कैद
X
By NPG News

Chapra News: बिहार के छपरा से RJD नेता के अपहरण की खबर सामने आ रही है। यहां RJD नेता और पूर्व युवा प्रदेश उपाध्यक्ष Sunil Rai का आज मंगलवार सुबह 4 बजे अपहरण हो गया। जानकारी के अनुसार, स्कॉर्पियो में सवार नकाबपोश हथियारबंद आरोपियों ने Kidnapping की वारदात को अंजाम दिया है। RJD नेता सुनील राय का साढ़ा स्थित उनके आवास से अपराधियों ने उनका अपहरण किया है। सुनील कुमार राय पहले आरजेडी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुके हैं। अपहरण की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार, ये वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास हुई है। आज सुबह 4 बजे करीब सफेद स्कॉर्पियो में अज्ञात बदमाशों ने राजद नेता सुनील राय का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने सुनील राय के ऑफिस के पास से उनका अपहरण किया है। इस वारदात की जानकारी जैसे ही लोगों के पास तक पहुंची तो आसपास में हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी पाते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RJD नेता सुनील राय के पिता रामविलास ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह किसी ने उनके बेटे को फोन करके घर से बाहर बुलाया। उन्होंने बताया सुनील घर के पास में ही स्थित अपने कार्यालय के पास पहुंचे ही थे कि उसी समय सफेद स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने उन्हें जबरन खींचकर अपनी अंदर बैठा लिया और फिर फरार हो गए।

उन्होंने कहा कि जिन्होंने फोन किया था वह सुनील के जानने वाले थे, तभी वह उन लोगों से मिलने घर से बाहर आया था। इसके साथ ही सुनील राय के पिता ने किसी भी तरह के पुराने विवाद की घटना से इनकार भी कर दिया है। वहीं, इस अपहरण की वारदात उनके कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने भी इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी में कैद आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Next Story