Begin typing your search above and press return to search.

Veena George Accident: स्वास्थ्य मंत्री का हुआ एक्सीडेंट, घायल हालात में अस्पताल में भर्ती, वायनाड जाने के दौरान हुआ हादसा

Veena George Accident: बड़ी खबर सामने आ रही है. स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज(Health Minister Veena George) का बुधवार को मल्लपुरम जिले में एक्सीडेंट हो गया.

Veena George Accident: स्वास्थ्य मंत्री का हुआ एक्सीडेंट, घायल हालात में अस्पताल में भर्ती, वायनाड जाने के दौरान हुआ हादसा
X
By Neha Yadav

Veena George Accident: मल्लपुरम: केरल से बड़ी खबर सामने आ रही है. स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज(Health Minister Veena George) का बुधवार को मल्लपुरम जिले में एक्सीडेंट हो गया. भूस्खलन प्रभावित जिला वायनाड जाने के दौरान यह हादसा हुआ है. इस एक्सीडेंट में स्वास्थ्य मंत्री को मामूली चोटें आई हैं. उन्हें मंजेरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज का बुधवार (31 जुलाई) को भूस्खलन प्रभावित जिले वायनाड के दौरे पर जा रही थीं. वहां मृतकों और घायलों के परिवारों मिलने जा रही थीं. तभी मल्लपुरम जिले के मंजेरी के पास उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में उन्हें हलकी चोटें आई हैं. उन्हें इलाज के लिए मंजेरी मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है उनके बाएं हाथ में चोट लगी है.

राज्य स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि "केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज की गाड़ी मलप्पुरम जिले के मंजेरी के पास मामूली रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वे वायनाड जा रही थीं। उन्हें मामूली चोटें आई हैं और उनका इलाज मंजेरी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है".

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story