Begin typing your search above and press return to search.

Kerala Doctor Suicide: दहेज में नहीं दिया BMW-जमीन और गोल्ड, प्रेमी ने तोड़ी शादी, डॉक्टर ने कर लिया सुसाइड

Kerala Doctor Suicide: केरल की राजधानी तिरुवनन्तपुरम में दहेज न दे पाने पर प्रेमी के शादी से इनकार करने पर एक 27 वर्षीय महिला डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली।

Kerala Doctor Suicide: दहेज में नहीं दिया BMW-जमीन और गोल्ड, प्रेमी ने तोड़ी शादी, डॉक्टर ने कर लिया सुसाइड
X
By Manish Dubey

Kerala Doctor Suicide: केरल की राजधानी तिरुवनन्तपुरम में दहेज न दे पाने पर प्रेमी के शादी से इनकार करने पर एक 27 वर्षीय महिला डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, डॉक्टर शहाना किराए के फ्लैट में मृत मिलीं। उनकी मौत एनेस्थीसिया की अधिक खुराक लेने से हुई। उनके पास से सुसाइड नोट भी मिला है। शहाना सरकारी मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग में स्नातकोत्तर की छात्रा थीं। वह डॉ ईए रूवैस के साथ रिलेशनशिप में थीं।

पुलिस ने बताया कि शहाना के सुसाइड नोट में लिखा है, "पापा चले गए, मैं अकेली रह गई हूं, मेरे पास दहेज के रूप में बड़ी रकम देने वाला कोई नहीं। धरती पर प्यार की कोई कीमत नहीं है। सब कुछ पैसे के लिए है।" शहाना के परिवार में उनकी मां और 2 भाई-बहन हैं। उनके पिता खाड़ी देश में थे, जिनकी 2 साल पहले मौत हो गई। पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी प्रेमी को हिरासत में लिया है।

शहाना के परिवार ने पुलिस को बताया कि रूवैस के परिवार ने दहेज में 150 गोल्ड बॉन्ड, 15 एकड़ जमीन और एक BMW कार मांगी थी। शहाना का परिवार 50 गोल्ड बॉन्ड, 5 एकड़ जमीन और 1 कार देने को राजी था, लेकिन प्रेमी अपनी मांग पर अड़ा रहा और शादी तोड़ दी। इस बात से शहाना काफी परेशान थी और उसने आत्महत्या कर ली। स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

अगर आप या आपके जानने वाले किसी भी प्रकार के तनाव से गुजर रहे हैं तो आप मदद के लिए समाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्रालय के हेल्पलाइन नंबर 1800-599-0019 या आसरा NGO के हेल्पलाइन नंबर 91-22-27546669 पर संपर्क कर सकते हैं।

Next Story