Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka Road Accident: कर्नाटक में तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को कुचलकर मार डाला

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के विजयपुरा जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर बैठे चार लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Karnataka Road Accident: कर्नाटक में तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को कुचलकर मार डाला
X
By Npg

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के विजयपुरा जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर बैठे चार लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। ट्रक का चालक वाहन समेत मौके से भागने में सफल रहा।

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान शिवानंद चौधरी (25), सुनील (26), एरन्ना (26) और 40 वर्षीय प्रवीण पाटिल के रूप में हुई है। वे विजयपुरा शहर के वज्र हनुमाननगर के निवासी हैं। घटना मंगलवार देर रात नेशनल हाईवे 50 पर हिटनल्ली टोल प्लाजा के पास हुई।

पुलिस के अनुसार, चार लोग अपने वाहन पास में पार्क करके राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड के डिवाइडर पर बैठे और बातें कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया और उन्हें कुचल दिया।

पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई और दो बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं। प्रारंभिक जांच में पता चला कि हिट एंड रन मामले में शामिल वाहन महाराष्ट्र का है। विजयपुरा ग्रामीण पुलिस वाहन का पंजीकरण नंबर प्राप्त करने और मालिक का विवरण हासिल करने में कामयाब रही। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story