Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka News: कर्नाटक में हिस्ट्रीशीटर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए रची मौत की झूठी कहानी, हुआ गिरफ्तार

Karnataka News: कर्नाटक पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है, जिसने दो साल तक गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी मौत की साजिश रची थी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Karnataka News: कर्नाटक में हिस्ट्रीशीटर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए रची मौत की झूठी कहानी, हुआ गिरफ्तार
X
By Npg

Karnataka News: कर्नाटक पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है, जिसने दो साल तक गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी मौत की साजिश रची थी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के अधिकारियों ने बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड पुलिस स्टेशन के हिस्ट्रीशीटर मल्लिकार्जुन उर्फ मल्ली को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बेंगलुरु के कडुबीसनहल्ली और राजनुकुंटे इलाकों में हुई दो हत्या के मामलों में शामिल था। वह दो साल से लापता था और जब पुलिस ने उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ की, तो परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि वह अब जिंदा नहीं है। यहां तक कि आरोपी के दोस्तों और रिश्तेदारों को भी उसकी कथित मौत की जानकारी दे दी गई।

परिवार के सदस्यों ने इस दावे का सच साबित करने के लिए दस्तावेज भी पेश किए, लेकिन संदेह होने पर पुलिस ने मामले की जांच की और पता चला कि वह अभी भी जिंदा है। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार एक जगह से दूसरी जगह घूमता रहा था। हालांकि सीसीबी की टीम उसे गिरफ्तार करने में सफल रही।

Next Story