Begin typing your search above and press return to search.

karnataka Instagram News: पत्नी Instagram पर बनाती थी Reel, परेशान होकर पति ने कर डाला ऐसा काम

karnataka Instagram News: कर्नाटक के चामराजनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स बनाने की आदत से परेशान होकर आत्महत्या कर ली.

karnataka Instagram News: पत्नी Instagram पर बनाती थी Reel, परेशान होकर पति ने कर डाला ऐसा काम
X
By Neha Yadav

karnataka Instagram News: कर्नाटक के चामराजनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स बनाने की आदत से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है व्यक्ति ने पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी. यह मामला हनुरू इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक़, 34 वर्षीय मृत युवक अपनी पत्नी के साथ हनुरू इलाके में रहता था. मृतक कुली का काम करता था. मृतक की पत्नी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के बहुत शौक था. मृतक की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी. यह बात लेकिन मृतक को पसंद नहीं था, उसके रील्स बनाने को लेकर आयदिन उनके बीच बहस होता था. पति ने कई बार सोशल मीडिया पर रील बनाने को लेकर मना किया। लेकिन पत्नी इंस्टाग्राम इस्तेमाल करती रही.

जिसके बाद पत्नी की इस आदत से तंग आकर युवक ने गुरुवार को पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ बताया जा रहा है मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story