Begin typing your search above and press return to search.

Siddharamaiya Challanged Nadda: मीडिया पर हमले को लेकर सिद्दारमैया ने जेपी नड्डा को दी चुनौती

Siddharamaiya Challanged Nadda: कुछ मीडिया एंकर्स के बहिष्कार के फैसले को लेकर भाजपा और इंडिया गठबंधन के बीच विवाद के बीच, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शुक्रवार को मीडिया पर हमलों के पहले के उदाहरणों के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को चुनौती दी....

Siddharamaiya Challanged Nadda: मीडिया पर हमले को लेकर सिद्दारमैया ने जेपी नड्डा को दी चुनौती
X

Siddharamaiyah

By Manish Dubey

Siddharamaiya Challanged Nadda: कुछ मीडिया एंकर्स के बहिष्कार के फैसले को लेकर भाजपा और इंडिया गठबंधन के बीच विवाद के बीच, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शुक्रवार को मीडिया पर हमलों के पहले के उदाहरणों के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को चुनौती दी।

सीएम सिद्दारमैया ने सोशल मीडिया पर कहा, ''जेपी नड्डा जी, हम आपको मीडिया पर वास्तविक हमले का डेटा देंगे। आप शायद यह भूल गए होंगे, लेकिन इंडिया को यह अभी भी याद है।"

सच्चाई बताने के लिए गिरफ्तार किए गए पत्रकारों में सिद्दीक कप्पन, मोहम्मद जुबैर, अजीत ओझा, जसपाल सिंह, सजाद गुल, किशोरचंद्र वांगखेन और प्रशांत कनौजिया शामिल हैं।

सीएम सिद्दारमैया ने आगे कहा कि सच बोलने के कारण जिन पत्रकारों की हत्या की गई उनमें राकेश सिंह, शुभम मणि त्रिपाठी, जी. मोसेस, पराग भुइयां और गौरी लंकेश शामिल हैं।

सीएम सिद्दारमैया ने प्रेस फ्रीडम इंडेक्स और भारत की गिरती रैंक का जिक्र किया। साल 2015 : 136वां स्थान, 2019 : 140वां स्थान, 2022 : 150वां स्थान और 2023 : 161वां स्थान है। उन्होंने चुनौती दी कि बीजेपी का इस बारे में क्या कहना है?

Next Story