Begin typing your search above and press return to search.

MP Assembly Election 2023 : दिल्ली के ‘शाहों‘ ने भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का पंचनामा किया: कमलनाथ

MP Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जाने वाली जनआशीर्वाद यात्राओं पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा हमला बोला है...

MP Assembly Election 2023 : दिल्ली के ‘शाहों‘ ने भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का पंचनामा किया: कमलनाथ
X

Mp chunav 2023

By Manish Dubey

MP Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जाने वाली जनआशीर्वाद यात्राओं पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के 'शाहों' ने ही यात्रा को पांच भागों में बांटकर पंचनामा कर दिया है।

ज्ञात हो कि भाजपा आगामी तीन सितंबर से पांच स्थानों से जन आशीर्वाद यात्राएं निकालने जा रही है। बीते वर्षों में भाजपा ने एक ही जन आशीर्वाद यात्रा निकाली है, इसको लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने हमला बोला है। वहीं भाजपा ने यात्रा को हर क्षेत्र में ले जाने के मकसद से एक नहीं पांच यात्राओं की बात कही। यह यात्रा कम दिन में पूरी होगी और पार्टी की सभी क्षेत्रों में पहुॅच होगी।

कमलनाथ ने एक्‍स पर एक पोस्‍ट में कहा, "मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी काठ की हांडी को बार-बार चढ़ाने की कोशिश कर रही है। विधानसभा चुनाव से 2018 में पहले शिवराज ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली थी, जिसका स्वागत मध्य प्रदेश की जनता ने पत्थर फेंक कर किया था। जनता ने आशीर्वाद की जगह ऐसा अभिशाप दिया कि यात्रा को बीच रास्ते में ही बंद करना पड़ा था।"

उन्‍होंने आगे कहा, इस बार दिल्ली के 'शाहों' ने खुद ही यात्रा को पांच हिस्सों में बांटकर इसका पंचनामा कर दिया है। इस तरह यह आशीर्वाद यात्रा टुकड़े-टुकड़े यात्रा में बदल गई है और जनता जल्द ही इसे आशीर्वाद की जगह बर्बाद यात्रा में बदल देगी।"

Next Story