Begin typing your search above and press return to search.

Jio 8th Anniversary Offer: Jio ग्राहकों की बल्ले बल्ले, रिचार्ज पर मिलेगा 700 तक का फायदा, फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, Zomato Gold भी मुफ्त...

Jio 8th Anniversary Offer: रिलायंस जियो अपनी 8वीं सालगिरह पर जियो यूजर्स के लिए एनिवर्सरी ऑफर लेकर आया...

Jio 8th Anniversary Offer: Jio ग्राहकों की बल्ले बल्ले, रिचार्ज पर मिलेगा 700 तक का फायदा, फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, Zomato Gold भी मुफ्त...
X
By Sandeep Kumar

Jio 8th Anniversary Offer नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपनी 8वीं सालगिरह पर जियो यूजर्स के लिए एनिवर्सरी ऑफर लेकर आया है। मोबाइल यूजर्स कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर इस खास ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ₹899 और ₹999 के तिमाही प्लान और ₹3599 के वार्षिक प्लान के साथ यूजर्स को ₹700 के फायदे मिलेंगे।

ऑफर में ₹175 की कीमत वाले 10 OTT ऐप्स की सदस्यता के साथ 10 GB का डेटा पैक मिलेगा। इसकी वैद्यता 28 दिन की होगी। साथ ही ज़ोमैटो की 3 महीने की गोल्ड सदस्यता भी फ्री दी जाएगी। ₹2999 से अधिक की खरीदारी पर ₹500 के AJIO वाउचर भी मिलेंगे। ऑफर 5 सिंतबर से 10 सितंबर के बीच रिचार्ज करने वाले सब्सक्राइबर्स को ही मिलेगा।

जियो को लॉन्च हुए 8 साल हो गए हैं। इन 8 वर्षों में जियो वायरलेस और वायरलाइन दोनों ही क्षेत्रों में मार्केट लीडर बन गया है।

13 करोड़ 5जी उपभोक्ताओं समेत आज जियो के 49 करोड़ से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं। जियो ने दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे तेज़ स्टैंड-अलोन 5G नेटवर्क रोलआउट किया है। देश में जितने भी 5जी बीटीएस लगे हैं उनमें से 85% से अधिक जियो के हैं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story