Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News : जदयू ने हरिवंश को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से किया बाहर, ये रहा कारण

Bihar News : बिहार में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश का नाम नहीं होने को लेकर सफाई देते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि वे बहुत दिनों से...

Bihar News : जदयू ने हरिवंश को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से किया बाहर, ये रहा कारण
X

JDU news 

By Manish Dubey

Bihar News : बिहार में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश का नाम नहीं होने को लेकर सफाई देते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि वे बहुत दिनों से किसी बैठक में नहीं आ रहे थे।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में न रखने के संबंध में कहा कि पिछले साल के नौ अगस्त यानी एनडीए से जदयू के अलग होने के बाद से वे (हरिवंश) जदयू संसदीय दल की बैठक में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

ललन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि शायद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें रोक दिया है। वे अब बस तकनीकी रूप से पार्टी में हैं।

ललन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नौ अगस्त 2022 को हमलोग राजग से अलग हुए। उस दिन से हरिवंश जदयू से अलग-थलग हैं।

उन्होंने यह भी कहा भाजपा ने नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें उप सभापति बनाया। वे क्षेत्रीय दलों की ताकत से इस पद पर गए। उन्होंने यह भी कहा कि तकनीकी रूप से वे अभी जदयू से बाहर नहीं जा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को ललन सिंह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची जारी की थी, जिसमें हरिवंश का नाम नहीं था।

Next Story