Begin typing your search above and press return to search.

Jammu Kashmir News: कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर सेना की गाड़ी पर किया हमला, 2 जवान घायल

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में सेना और आतंकियों के साथ हो रही मुठभेड़ के बीच कठुआ के बिलावर तहसील में सेना के वाहन पर आतंकी हमला हुआ है।

Jammu Kashmir News: कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर सेना की गाड़ी पर किया हमला, 2 जवान घायल
X
By Ragib Asim

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में सेना और आतंकियों के साथ हो रही मुठभेड़ के बीच कठुआ के बिलावर तहसील में सेना के वाहन पर आतंकी हमला हुआ है। न्यूज़ 18 के मुताबिक, मछेठी इलाके में आतंकियों ने पहाड़ी की चोटी से वाहन पर हमला किया है और ग्रेनेड भी फेंके हैं। हमले में दो जवान घायल हुआ है। हमले के बाद पुलिस और सेना ने आतंकियों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है।

सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई जारी

खबरों के मुताबिक, दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है। सुरक्षा बलों की अन्य टुकड़ियों को मौके पर भेजा गया है। सैन्य वाहन पर हुए हमले को निष्क्रिय कर दिया गया है। यह इलाका भारतीय सेना के 9 कोर के तहत आता है। आसपास के इलाकों को भी अलर्ट किया गया है। बता दें, कठुआ की सीमा पंजाब के पठानकोट से छूती है। पिछले दिनों यहां आतंकी घुसपैठ की खबर थी।

4 मई को वायुसेना के काफिले पर हुआ था हमला

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा सेना पर हमलों की खबरें रुक नहीं रही हैं। एक दिन पहले ही कुलगाम के अलग-अलग इलाकों में 6 आतंकियों को मुठभेड़ में मारा गया है, जिसमें 2 जवान भी शहीद हुए हैं। बता दें, 4 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इस घटना में 1 जवान विक्की पहाड़े शहीद हुए थे, जबकि 4 अन्य जवान घायल हुए थे। जनवरी में भी सैन्य वाहन पर हमला हुआ था।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story