Begin typing your search above and press return to search.

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में खाई में गाड़ी गिरने से 7 लोगों की मौत, 8 घायल...

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में खाई में गाड़ी गिरने से 7 लोगों की मौत, 8 घायल...
X

Sambhal Road Accident

By Sandeep Kumar

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती शहर उरी के पास बुधवार को एक सड़क हादसे में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बारामूला रेफर किया गया है। घायलों में से तीन ही हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक एक वाहन अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने कहा कि उरी शहर के पास बुजथलन तातमुल्ला में एक यात्री वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया और लगभग 100 मीटर नीचे खड्ड में जा गिरा।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "राहत और बचाव अभियान तुरंत शुरू कर दिया गया। इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 8 घायलों को इलाज के लिए बारामूला शहर के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल में रेफर किया गया है।"

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story