Begin typing your search above and press return to search.

Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता सैयद मुश्ताक बुखारी का निधन

Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। सुरनकोट विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के वरिष्ठ नेता सैयद मुश्ताक बुखारी का बुधवार सुबह 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता सैयद मुश्ताक बुखारी का निधन
X
By Ragib Asim

Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। सुरनकोट विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के वरिष्ठ नेता सैयद मुश्ताक बुखारी का बुधवार सुबह 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे और दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। बुखारी के निधन से भाजपा और उनके समर्थकों के बीच शोक का माहौल है।

भाजपा के लिए बड़ा नुकसान

बुखारी के निधन से चुनावी अभियान में भाजपा को बड़ा नुकसान हुआ है। उनके निधन पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, जैसे भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना और पूर्व डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता, ने शोक व्यक्त किया और इसे पार्टी व समाज के लिए अपूरणीय क्षति बताया। बुखारी को उनके क्षेत्र में एक सम्मानित और प्रभावशाली नेता के रूप में जाना जाता था।

परिवार में शोक

बुखारी अपने पीछे पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा छोड़ गए हैं। उनके निधन पर कई नेताओं ने परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं, और उनके योगदान की सराहना की है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story