Begin typing your search above and press return to search.

Iphone Delivery Vivad: समय से नहीं की आईफोन की डिलीवरी, मारपीट के बाद दो अरेस्ट

Iphone Delivery Vivad: दिल्ली पुलिस ने क्रोमा शोरूम के कर्मचारियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है...

Iphone Delivery Vivad: समय से नहीं की आईफोन की डिलीवरी, मारपीट के बाद दो अरेस्ट
X

Iphone Delhi 

By Manish Dubey

Iphone Delivery Vivad: दिल्ली पुलिस ने क्रोमा शोरूम के कर्मचारियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि क्रोमा शोरूम वादे के मुताबिक आईफोन 15 की डिलीवरी देने में विफल रहा था, जिस वजह से कर्मचारियों से मारपीट की गई।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर के आसपास एक पीसीआर कॉल मिली। जिसमें बताया गया कि रूप नगर बंग्लो रोड पर क्रोमा शोरूम में झगड़ा हो गया है।

इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को पता चला कि निरंकारी कॉलोनी के रहने वाले जसकीरत सिंह और मनदीप सिंह ने क्रोमा सेंटर में एक आईफोन के लिए ऑर्डर दिया था, जिसकी डिलीवरी शुक्रवार को होनी थी।

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने कहा, ''हालांकि, क्रोमा सेंटर वादा की गई तारीख पर फोन डिलीवर करने में विफल रहा। जवाब में, ग्राहक तीखी बहस में उलझ गए और क्रोमा स्टाफ के साथ मारपीट की।''

डीसीपी ने आगे कहा कि एहतियात के तौर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रूपनगर थाने में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। दोनों को हिरासत में ले लिया गया है।

Next Story