Begin typing your search above and press return to search.

International Women's Day 2024: आज महिला दिवस पर महिलाओं को ये सुविधाएं मिलेगी फ्री, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने की घोषणा

International Women's Day 2024: आज 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा खास तोहफा दिया है. आज महिलायें फ्री मे रोडवेज बस का सफर करे सकेंगी.

International Womens Day 2024: आज महिला दिवस पर महिलाओं को ये सुविधाएं मिलेगी फ्री, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने की घोषणा
X
By Neha Yadav

International Women's Day 2024: आज 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा खास तोहफा दिया है. आज महिलायें फ्री मे रोडवेज बस का सफर करे सकेंगी. साथ ही अगर स्मारक, संग्रहालय, आर्ट गैलरी घूमने जाने पर भी कोई प्रवेश शुल्क नहीं देना पड़ेगा.

जानकारी के मुताबिक़, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बुधवार को सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर इस बात की घोषणा की थी . उन्होंने लिखा "अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रदेश की मातृशक्ति के लिए विशेष उपहार, दिनांक 8 मार्च 2024 "अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस", राज्य के समस्त संरक्षित/संचालित, स्मारकों/संग्रहालयों /कला दीर्घाओं/पुरास्थलों पर प्रवेश नि:शुल्क रहेगा"

साथ ही राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की कार्यकारी निदेशक (यातायात) डॉ. ज्योति चौहान ने जानकारी दी कि 8 मार्च को महिला दिवस पर राजस्थान रोडवेज की समस्त साधारण एवं एक्सप्रेस बसों में महिलाएं एवं बालिकाएं निशुल्क यात्रा कर सकेंगी. इस सुविधा का लाभ 7 मार्च रात 12 बजे से 8 मार्च रात 11:59 बजे तक ले सकते हैं. साथ ही महिलायें प्रदेश के स्मारक, संग्रहालय या कला स्थल पर घूमने जाती हैं. तो उन्हें कोई प्रवेश शुल्क नहीं देना पड़ेगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story