Begin typing your search above and press return to search.

Indian Post Office Recurtmient: डाकघरों में निकली बम्पर भर्ती, 344 रिक्त पदों पर करें आवेदन...

Indian Post Office Recurtmient: भारतीय डाकघरों में ग्रामीण डाक सेवक के 344 पदों पर भर्ती निकली है। ग्रेजुएट अभ्यर्थी 31 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन टेस्ट के माध्यम से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

Indian Post Office Recurtmient: डाकघरों में निकली बम्पर भर्ती, 344 रिक्त पदों पर करें आवेदन...
X

JOB

By Sandeep Kumar

Indian Post office Recurtmient: सरकारी बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। सरकार द्वारा अधिकृत इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक ने ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) एग्जीक्यूटिव के 344 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है।

आवेदन की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2024 निर्धारित की है। इसमें सलेक्शन ऑनलाइन टेस्ट के आधार किया जाएगा। इस भर्ती में भाग लेने के लिए न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी पेज पर दिए गए तब क्यूआर कोड को स्कैन कर सकते हैं।

योग्यता

इन पदों के लिए अभ्यर्थी का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से रेगुलर या डिस्टेंस मोड में किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट होना आवश्यक है। इसके साथ ही अभ्यर्थी के पास जीडीएस के रूप में काम करने का दो वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए। इसके लिए अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 750 रुपए का भुगतान करना होगा।

ऐसे करें आवेदन

ऑफिशियल वेबसाइट www.ippbonline.com पर जाएं। कॅरियर लिंक पर क्लिक कर अप्लाई नाउ पर क्लिक करें। अगले पोर्टल पर न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक कर मांगी गई डीटेल्स भरकर पंजीकरण कर लें। अब आवेदन फॉर्म भरकर मांगे गए डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें। इसके बाद आवेदन शुल्क जमा कर फॉर्म सबमिट करें।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story