Begin typing your search above and press return to search.

IAS Tina Dabi Viral Video: कलेक्टर ने लगाई सरकारी डॉक्टरों की क्लास, ड्यूटी टाइम में चला रहे थे प्राइवेट क्लिनिक, Video वायरल

IAS Tina Dabi Viral Video: आईएएस टीना डाबी जब से बाड़मेर की कलेक्टर बनी है तब से जिले में खलबली मचा रखी है.

IAS Tina Dabi Viral Video: कलेक्टर ने लगाई सरकारी डॉक्टरों की क्लास, ड्यूटी टाइम में चला रहे थे प्राइवेट क्लिनिक, Video वायरल
X
By Neha Yadav

IAS Tina Dabi Viral Video: इन दिनों राजस्थान की चर्चित आईएएस टीना डाबी एक्शन मोड में है. आईएएस टीना डाबी जब से बाड़मेर की कलेक्टर बनी है तब से जिले में खलबली मचा रखी है. इसी कड़ी में टीना डाबी जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण पर निकल पड़ी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



अस्पताल के निरक्षण पर नकली आईएएस टीना डाबी

जानकारी के मुताबिक़, जिला अस्पताल के डॉक्टरों की शिकायत मिली थी. डॉक्टर अपनी ड्यूटी टाइम में जिला अस्पताल में नहीं होते. इसके बजाय वो निजी क्लीनिक में मरीजों देखते हैं. जिसके बाद गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे जिला कलेक्टर टीना डाबी ने अधिकारियों की तीन अलग-अलग टीमें बनाकर सरकारी चिकित्सकों के खिलाफ औचक निरीक्षण पर निकल पड़ी. आईएएस टीना डाबी बेहद साधारण कपड़ों में थी.

डॉक्टरों की लगाई क्लास

आईएएस टीना डाबी नेहरू नगर स्थित एक प्राइवेट सद्भावना क्लिनिक पहुंची. सद्भावना क्लिनिक सरकारी डॉक्टर रमेश कटारिया की है. डॉक्टर रमेश कटारिया इस दौरान मरीज को देख रहे थे. जबकि उनकी ड्यूटी बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज में थी. टीना डाबी ने फ़ौरन पीएमओ को फोन किया और डॉक्टर रमेश कटारिया उपस्थिति के बारे में पूछने में पता चला डाॅक्टर ने हॉस्पिटल में उपस्थिति दर्ज करवाकर रखी थी.

इसी तरह टीम मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में आवास में रहने वाले शिशु रोग विशेषज्ञ महेंद्र चौधरी के यहाँ पहुंचे. डॉक्टर महेंद्र चैधरी सरकारी अस्पताल के क्वाटर्स में प्राइवेट तौर पर मरीज को देखते हुए पकड़ा गया. इस पर टीना ने डॉक्टरों की जमकर क्लास लगाई. साथ ही उन्होंने जिला अस्पताल में अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर जिला अस्पताल के विभिन्न विभागों के कार्मिक उपस्थिति रजिस्टर चेक की. जिसमे कई डॉक्टर और नर्सिंगकर्मियों के अटेंडेंस के काॅलम खाली थे. इतना ही नहीं कई डॉक्टर हर महीने मिलने चार छुट्टियों से ज्यादा छुट्टियां ले रखी थी.

इस मामले में आईएएस टीना डाबी ने पीएमओ को जांच करने के निर्देश दिए है. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि ड्यूटी टाइम में प्राइवेट तौर पर मरीजों को देखने वाले डॉक्टरों को नहीं बख्शा जायेगा उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. वही दूसरी तरफ घटना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे सुना जा सकता है

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story