Begin typing your search above and press return to search.

Black Magic Double Murder: टोना- टोटका के शक में दंपति की पीटकर हत्या

Black Magic Murder: ओडिशा के गजपति जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जोड़े की जादू-टोना करने के आरोप में हत्या कर दी गई...

Black Magic Double Murder: टोना- टोटका के शक में दंपति की पीटकर हत्या
X

Black Magic News 

By Manish Dubey

Black Magic Murder: ओडिशा के गजपति जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जोड़े की जादू-टोना करने के आरोप में हत्या कर दी गई।

पीड़ितों की पहचान अडाबा पुलिस सीमा के तहत घोड़ापंका गांव के मूल निवासी कपिलेंद्र और सस्मिता मल्लिक के रूप में की गई।

दंपति के एक रिश्तेदार ने बताया, ''मंगलवार सुबह कुछ लोगों ने हमें सूचना दी कि मेरे जीजा की उनके घर में बदमाशों ने हत्या कर दी है। उनके घर जाते समय हमने देखा कि हमारी बहन भी सड़क पर खून से लथपथ पड़ी थी।''

मरने से पहले सस्मिता ने दावा किया कि दो बदमाशों ने उसके सामने कपिलेंद्र को काट डाला था, जिसके बाद उन्होंने उसका पीछा किया और उस पर धारदार हथियार से हमला किया।

परिवार ने यह भी दावा किया कि उसने हत्यारों के नामों का खुलासा किया। उन्होंने उपद्रवियों की तत्काल गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सोमवार की रात दंपति अपने घर पर सोए हुए थे, तभी घर में घुसे बदमाशों ने पीड़ितों पर हमला कर दिया।

11 फरवरी को कपिलेंद्र को भी इसी जादू-टोने के आरोप में गोली मार दी गई थी। चोट से पूरी तरह उबरने के बाद वह दो महीने पहले ही घर लौटे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कुछ ग्रामीणों ने पति-पत्नी पर जादू-टोना करने का आरोप लगाकर उनकी हत्या कर दी है। 16 लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रारंभिक जांच के दौरान, हमने हिरासत में लिए गए लोगों में से चार आरोपी हत्यारों की पहचान की है। ”

Next Story