Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Crime News: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का गला घोंटकर मार डाला

Delhi Crime News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अवैध संबंध के शक में 35 वर्षीय एक महिला की उसके पति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या (gala ghontkar mar dala) कर दी...

Delhi Crime News: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का गला घोंटकर मार डाला
X

Delhi Today crime 

By Manish Dubey

Delhi Crime News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अवैध संबंध के शक में 35 वर्षीय एक महिला की उसके पति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या (gala ghontkar mar dala) कर दी। एक अधिकारी ने आज सोमवार 18 सितंबर को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि 17 सितंबर (sunday) को रात 8:08 बजे खजूरी खास इलाके में एक महिला की उसके घर पर हत्या के संबंध में एक कॉल आई, जिसके बाद पुलिस टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। मृतका की पहचान उसकी 15 वर्षीय बेटी ने द्रौपदी के रूप में की।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, ''मृतका की बेटी ने बताया कि उसका सौतेला पिता सुनील 16 सितंबर से अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लापता है। स्थानीय जांच से पता चला कि सुनील और द्रौपदी के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे।''

द्रौपदी को आखिरी बार उनकी बेटी ने 16 सितंबर को दोपहर करीब 12:30 बजे देखा था। डीसीपी ने कहा, ''बाद में मकान मालिक की मौजूदगी में बंद कमरे को खोला गया, जिसमें शव देखा गया।'' डीसीपी ने कहा, "मृतका के माथे पर चोट थी और उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था।"

प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि द्रौपदी की प्रारंभिक शादी ज्योतिष यादव से हुई थी, जिनसे उनके चार बच्चे थे। अन्य तीन बच्चे बिहार के मधेपुरा में ज्योतिष यादव के साथ रहते हैं।

डीसीपी ने कहा, ''द्रौपदी ने एक बेटी की कस्टडी बरकरार रखी और पिछले सात सालों से अपने दूसरे पति सुनील के साथ रह रही थी। उनकी कोई संतान नहीं थी।''

डीसीपी ने कहा, "हाल ही में, उसके दूसरे पति सुनील को उस पर किसी अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था, जिसके कारण दंपति के बीच अक्सर बहस होती थी।" उन्होंने कहा कि सुनील का पता लगाने के प्रयास चल रहे हैं, जो प्राथमिक संदिग्ध है।

Next Story