Begin typing your search above and press return to search.

Himachal News: कांग्रेस में भगदड़: 6 विधायकों ने दिया इस्‍तीफा, बीजेपी का थामा दामन...

Himachal News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति बनी हुई है। प्रदेश से लेकर राष्‍ट्रीय स्‍तर पर एक के बाद एक नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। अब एक राज्‍य में एक साथ 6 विधायकों ने पाला बदल लिया है।

Himachal News: कांग्रेस में भगदड़: 6 विधायकों ने दिया इस्‍तीफा, बीजेपी का थामा दामन...
X
By Sanjeet Kumar

Himachal News: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

कांग्रेस नेताओं का इस्‍तीफा आम हो गया है। प्रदेश से लेकर राष्‍ट्रीय स्‍तर तक नेता लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं। कांग्रेस छोड़ने वाले ज्‍यादार नेता बीजेपी का दान थाम रहे हैं। आज पार्टी के 6 विधायकों ने बीजेपी ज्‍वाइन कर ली है।

महीनेभर पहले हुए राज्‍यसभा के चुनाव के दौरान हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस से बगावत करने वाले सभी 6 कांग्रेसी विधायक आज बीजेपी में शामिल हो गए। दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में इन विधायकों ने विधिवत भगवा धारण किया। इनमें धर्मशाला सीट से विधायक सुधीर शर्मा, सुजानपुर सीट से विधायक राजिंदर राणा, लाहौल स्पीति सीट से विधायक रवि ठाकुर, बड़सर सीट से विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, गगरेट सीट से विधायक चैतन्य शर्मा और कुटलैहड़ सीट से विधायक देवेंद्र कुमार भुट्टो शामिल हैं। हिमाचल कांग्रेस के इन बागी विधायकों के बीजेपी ज्‍वाइनिंग के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के साथ कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद थे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story