Begin typing your search above and press return to search.

यूपी : 'सीता' का अपहरण करने आये रावण को हेड कांस्‍टेबल ने पीट डाला

Agra News: उत्तर प्रदेश पुलिस कितनी विचित्र हो सकती है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। हेड कांस्टेबल हरि चंद आगरा में एक रामलीला देख रहे थे...

यूपी : सीता का अपहरण करने आये रावण को हेड कांस्‍टेबल ने पीट डाला
X

Agra News 

By Manish Dubey

Agra News: उत्तर प्रदेश पुलिस कितनी विचित्र हो सकती है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। हेड कांस्टेबल हरि चंद आगरा में एक रामलीला देख रहे थे। जब 'रावण' ने 'सीता' का अपहरण किया तो वह इतने क्रोधित हो गए कि "जय बजरंगबली' चिल्लाकर मंच पर कूद गए और रावण की भूमिका निभा रहे अभिनेता पर हमला कर दिया।

अचंभित होकर, 'रावण' छिपने के लिए भागा जबकि अन्य कांस्टेबलों ने हरि चंद को रोकने की कोशिश की। लेकिन तमाम देर हरि चंद काबू में नहीं आया.

हालांकि इसके बाद कुछ अन्य ने मिलकर हरि चंद पर उनके सहयोगियों के साथ काबू पा लिया और बाद में उन्हें निलंबित कर लाइन हाजिर भी कर दिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में विभागीय जांच भी बैठा दी गयी है। सिपाही की मेडिकल जांच भी कराई जा रही है. न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी.

बाद में हरि चंद ने आयोजकों को बताया कि वह भगवान हनुमान के शिष्य थे और 'सीता' के "अपहरण" को बर्दाश्त नहीं कर सकते थे। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि घटना के वक्त वह नशे की हालत में थे।

Next Story