Begin typing your search above and press return to search.

Haryana Road Accident: पंचकूला में स्कूल बस पलटी, 40 से ज्यादा बच्चे घायल, कुछ की हालत गंभीर

Haryana Road Accident:हरियाणा के पंचकूला में बड़ा हादसा हो गया. सोमवार सुबह बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 40 से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए है. वही एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Haryana Road Accident: पंचकूला में स्कूल बस पलटी, 40 से ज्यादा बच्चे घायल, कुछ की हालत गंभीर
X

Haryana Road Accident

By Neha Yadav

Haryana Road Accident: पंचकूला: हरियाणा के पंचकूला में बड़ा हादसा हो गया. सोमवार सुबह बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 40 से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए है. वही एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

स्कूल बस पलटी

जानकारी के मुताबिक़, घटना पिंजौर के नौलटा गांव के पास हुआ. सोमवार सुबह स्कूल बस तेज ओवरलोडिंग के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया और पलट गयी. हादसे के बाद लोगो की चीख पुकार मचने लगी. इस हादस में 40 से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए है. वही बस के बाहर सड़क पर खड़ी महिला जिसपर बस पलटी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

महिला की हालत गंभीर

सभी को बस से निकाला गया. सभी घायलों को पिंजौर के अस्पताल और पंचकूला के सेक्टर- 6 नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है.

ओवरलोडिंग के कारण हादसा

पुलिस के मुताबिक़, स्कूल बस के बगल से हरियाणा रोडवेज की बस तेज रफ्तार में निकली जिससे स्कूल बस का नियन्त्रण बिगड़ गया. इसके अलावा बस में क्षमता से अधिक लोग भरे थे. इसी के चलते ड्राइवर सड़क पर बस से नियंत्रण खो बैठा. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story