Begin typing your search above and press return to search.

Haryana Accident News Hindi: दशहरे के दिन हरियाणा में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, 3 बच्चों समेत 7 की मौत

Haryana Accident News Hindi: हरियाणा के कैथल में मुंदडी गांव के पास शनिवार सुबह बड़ा हादसा घटित हुआ है। वहां एक कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई। इसमें कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई।

Haryana Accident News Hindi: दशहरे के दिन हरियाणा में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, 3 बच्चों समेत 7 की मौत
X
By Ragib Asim

Haryana Accident News Hindi: हरियाणा के कैथल में मुंदडी गांव के पास शनिवार सुबह बड़ा हादसा घटित हुआ है। वहां एक कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई। इसमें कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 3 महिलाएं, 3 बच्चे और कार चालक शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से लोगों को कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस ने बताया कि ऑल्टो कार सवार भरतपुर के डीग निवासी परिवार सुबह बाबा लदाना मेले में जा रहा था। सुबह साढ़े 9 बजे मुंदडी गांव के पार रफ्तार तेज होने से चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सीधी सिरसा ब्रांच नजर में जा गिरी। पुलिस ने बताया कि कार के नहर में गिरते ही आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने लोगों की मदद से कार का शीशा तोड़कर शवों को बाहर निकाला।

शवों की पहचान के प्रयास

पुलिस ने बताया कि शवों की पहचान नहीं हो पाई है। ऐसे में सभी शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और कार नंबर के आधार पर पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पहचान होने और परिजनों के आने के बाद भी शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया परिवार के लोगा दशहरे पर अपने गांव जा रहे होंगे और उसी दौरान यह हादसा हो गया।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story