Begin typing your search above and press return to search.

Haridwar Jail News: जेल में चल रहा था रामलीला का कार्यक्रम, तभी ‘वानर’ बन फरार हो गए दो खूंखार कैदी, अब चल रही तलाश

Haridwar Jail News: हरिद्वार जिला कारागार से दो कैदी मौका देखकर फरार हो गए. जिससे पुलिस और प्रशासन महकमे में हड़कंप मच गया है. कैदी हत्या और अपहरण के मामले में जेल में बंद थे.

Haridwar Jail News: जेल में चल रहा था रामलीला का कार्यक्रम, तभी ‘वानर’ बन फरार हो गए दो खूंखार कैदी, अब चल रही तलाश
X
By Neha Yadav

Haridwar Jail News: उत्तराखंड के हरिद्वार से ऐसा मामला सामने आया है. हरिद्वार जिला कारागार से दो कैदी मौका देखकर फरार हो गए. जिससे पुलिस और प्रशासन महकमे में हड़कंप मच गया है. कैदी हत्या और अपहरण के मामले में जेल में बंद थे.

दरअसल, जिला कारागार रोशनाबाद में हर साल रामलीला का आयोजन जेल में अलग-अलग गुनाहों की सजा काट रहे अपराधी ही करते हैं. रामलीला का आयोजन किया जाता है. जेल में बंद ही कैदी ही किरदार निभाते हैं. हर साल की तरह इस बार भी रोशनाबाद जेल में रामलीला का आयोजन किया गया था. शुक्रवार की देर रात रामलीला का मंचन चल रहा था. रामलीला में माता सीता की खोज का दृश्य चल रहा था.

तभी दुसरी तरफ वानर का किरदार निभा रहे दो कैदी सीढ़ी लगाकर जेल से फरार हो गए. सभी रामलीला में इस कदर खोये हुए थे. किसी को भी घटना का पता नहीं चला. जैसे ही इसकी जानकारी हुई पुलिस और प्रशासन महकमे में हड़कंप मच गया है.

जेल से भागने वाले कैदियों की पहचान रुड़की निवासी पंकज और यूपी के गोंडा निवासी राजकुमार के तौर पर की गई है. पंकज हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहा था. जबकि राजकुमार अपहरण के मामले में विचाराधीन कैदी है. दोनों की तलाश की जा रही है.

घटना को लेकर हरिद्वार जिला कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज कुमार आर्य ने बताया कि वह अवकाश पर थे. जिला कारागार में हाई सिक्योरिटी बैरक का निर्माण कार्य चल रहा है. जिसके लिए सीढ़ी रखी हुई थी. जिससे वो भाग निकले. जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story