Begin typing your search above and press return to search.

समोसे में निकली छिपकली पर खाद्य विभाग की बेशर्मी- Viral हुआ हापुड़ का पूजा स्वीट हाउस

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से बड़ा गड़बड़ झाला सामने आया है. यहां एक sweet house की दुकान में ग्राहक के लिए गए समोसे में छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया...

समोसे में निकली छिपकली पर खाद्य विभाग की बेशर्मी- Viral हुआ हापुड़ का पूजा स्वीट हाउस
X

Hapur News 

By Manish Dubey

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से बड़ा गड़बड़ झाला सामने आया है. यहां एक sweet house की दुकान में ग्राहक के लिए गए समोसे में छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया. समोसे में निकली छिपकली को देखने के लिए भीड़ लग गई.

स्वीट हाउस के समोसे में छिपकली निकलने का मामला सामने आने के बाद वहां खाद्य विभाग के अधिकारी भी पहुंचे. लेकिन यहां खाद्य विभाग के अधिकारी ओमप्रकाश सिंह ने सरकारी कारनामा कर दिखाया. उन्होंने दुकान पर दुकानदार और ग्राहक के बीच समझौता करा दिया.


खाद्य अधिकारी ओमप्रकाश सिंह पर ग्राहक से समझौता लिखवाकर कार्रवाई करने से बचने का आरोप लग रहा है. इस मामले में हैरानी की बात यही रही की इतने गंभीर प्रकरण के बाद भी सैंपलिंग करने की जगह अधिकारी समझौता कराने में लगे नजर आये.


खाद्य विभाग की टीम पर यह भी आरोप है कि दुकान के खिलाफ कार्रवाई की जगह चाय और नाश्ता लेकर वापस लौटे अधिकारी. वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है की समोसा खाने से युवती की तबीयत बिगड़ने पर ये मामला खुला था.

मौके पर मौजूद लोगों ने खाद्य विभाग के अधिकारी का समोसे की जगह रसगुल्लों का सैंपल लेते हुए फोटो वीडियो बनाते रहे. दुकान पर चाय नाश्ता लेते खाद्य अधिकारी का फ़ोटो वायरल हो रहा है. पूरा मामला पिलखुवा कोतवाली के पूजा स्वीट्स का बताया जा रहा है.

Next Story