Begin typing your search above and press return to search.

BJP Worker Death Case: भाजपा MLA के फ्लैट में फांसी पर लटका मिला कर्मचारी का शव

BJP Worker Death Case: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में हजरतगंज इलाके में सोमवार तड़के भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के मीडिया सेल के कर्मचारी का शव फंदे से लटका पाया गया...

BJP Worker Death Case: भाजपा MLA के फ्लैट में फांसी पर लटका मिला कर्मचारी का शव
X

Lucknow News

By Manish Dubey

BJP Worker Death Case: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में हजरतगंज इलाके में सोमवार तड़के भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के मीडिया सेल के कर्मचारी का शव फंदे से लटका पाया गया।

शव भाजपा विधायक योगेश शुक्ला को आवंटित फ्लैट नंबर 804 में लटका हुआ मिला। आसपास लोगों ने हलचल होते देख पुलिस को सूचना दी.

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडे ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले मृतक श्रेष्ठ तिवारी ने अपने एक परिचित को फोन कर बताया था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है।

जिस व्यक्ति को उसने फोन किया था, उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम को फ्लैट नंबर 804 पर भेजा गया। दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो श्रेष्ठ फंदे पर लटका हुआ था।

पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। हालांकि आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बाराबंकी हैदरगढ़ निवासी 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी भाजपा विधायक के मीडिया सेल में काम करता था। रविवार रात वह फ्लैट में अकेला था।

इंस्पेक्टर के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।

Next Story