Begin typing your search above and press return to search.

Gandhinagar 8 People Drowned: गांधीनगर में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, मेश्वो नदी में डूबे 10 लोग, 8 की मौत

Gandhinagar 8 People Drowned: गुजरात की राजधानी गांधीनगर से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां के दहेगाम तहसील में गणेश विर्सजन के दौरान कम से कम 10 लोग डूब गए हैं।

Gandhinagar 8 People Drowned: गांधीनगर में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, मेश्वो नदी में डूबे 10 लोग, 8 की मौत
X
By Ragib Asim

Gandhinagar 8 People Drowned: गुजरात की राजधानी गांधीनगर से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां के दहेगाम तहसील में गणेश विर्सजन के दौरान कम से कम 10 लोग डूब गए हैं। अभी तक 5 लोगों के शव बरामद किए गए हैं और मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वाले सभी दहेगाम तालुका के वासना सोगथी गांव के रहने वाले थे। बाकी शवों की तलाश अभी जारी है।

अधिकारियों ने क्या बताया?

उप प्रभागीय न्यायाधीश बी बी मोडिया ने कहा, "हमने नदी से 8 शव बरामद कर लिए हैं। चूंकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कितने लोग पानी में उतरे थे, इसलिए बचाव अभियान अभी भी जारी है। मृतक स्थानीय लोग थे, लेकिन उन्होंने मौके पर नदी की गहराई का गलत अनुमान लगाया होगा। थोड़ी दूरी पर निर्माणाधीन चेक डैम के कारण हाल ही में जल स्तर बढ़ गया था।"

कैसे हुआ हादसा?

बताया जा रहा है कि ग्रामीण मेश्वो नदी में गणपति विसर्जन के लिए गए थे। इस दौरान कुछ युवक नदी के पास बने चेक डैम में नहाने लगे। तभी गहराई के गलत अंदाजे और तेज बहाव से युवक डूबने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। स्थानीय विधायक ने बताया कि प्रशासन ने चेक डैम से दूर एक सुरक्षित विसर्जन क्षेत्र निर्धारित किया था, लेकिन कुछ उत्साही युवा नदी में उतर गए।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story