Begin typing your search above and press return to search.

Greater Noida Crime News: प्राइवेट स्कूल के मालिक ने महिला टीचर से किया रेप, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक निजी स्कूल के मालिक को संस्थान के परिसर में शिक्षिका से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Greater Noida Crime News: प्राइवेट स्कूल के मालिक ने महिला टीचर से किया रेप, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल
X
By S Mahmood

Greater Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक निजी स्कूल के मालिक को संस्थान के परिसर में शिक्षिका से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, शिक्षिका ने आरोप लगाया कि स्कूल मालिक ने फरवरी में पहली बार उसका रेप किया था और घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली थी। आरोपी ने रिकॉर्डिंग का इस्तेमाल करके उसे ब्लैकमेल किया और बार-बार उसका रेप किया। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिग्मा 2 स्थित स्कूल के मालिक ने शिक्षिका को कुछ महत्वपूर्ण काम के बहाने अपने कार्यालय में बुलाया था। उस समय महिला शिक्षिका नियमित ड्यूटी पर थीं। उसके बाद उनका यौन उत्पीड़न किया गया। शिक्षिका ने अपने पति को आपबीती बताई, जिसके बाद दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला लिया। पुलिस ने पिछले हफ्ते स्थानीय सेक्टर बीटा 2 पुलिस थाने में FIR दर्ज की।

पुलिस ने बताया कि 29 सितंबर को धारा 376 (रेप) और 507 (गुमनाम संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई। उन्होंने बताया कि मंगलवार को सेक्टर बीटा 2 पुलिस थाने के अधिकारियों ने आरोपी मोहित नागर को चुहड़पुर अंडरपास के पास रोककर हिरासत में ले लिया। मोहित नागर का सिग्मा 2 में एमपीएस इंटरनेशनल नाम से स्कूल है। आरोपी शिक्षिका को गैंगरेप की धमकी भी दे रहा था।

Next Story