Begin typing your search above and press return to search.

National Games Goa: गोवा के राज्यपाल ने 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए 'मशाल' को लॉन्च किया

National Games Goa: के राज्यपाल पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने शुक्रवार को डोनापौला के दरबार हॉल राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए 'मशाल' को लॉन्च किया...

National Games Goa: गोवा के राज्यपाल ने 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए मशाल को लॉन्च किया
X

Goa News 

By Manish Dubey

National Games Goa: के राज्यपाल पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने शुक्रवार को डोनापौला के दरबार हॉल राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए 'मशाल' को लॉन्च किया।

37वें राष्ट्रीय खेल 25 अक्टूबर से 9 नवंबर तक गोवा में होंगे।राज्यपाल ने राष्ट्रीय खेलों का एंथम (थीम सॉन्ग) भी जारी किया, जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है।

“यह गोवा के इतिहास में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करने का एक दुर्लभ अवसर है। गोवा भारत की देवभूमि है। हमारा देश एकता और अखंडता के लिए सदैव प्रतिबद्ध है।''

राज्यपाल ने कहा, “इस राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए पूरे देश से लोग यहां गोवा में होंगे और हमें इसके लिए तैयार रहना होगा। इस राष्ट्रीय आयोजन की सफलता से हमारे राज्य के पर्यटन क्षेत्र को भी बढ़ावा मिलेगा। ”

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी के लिए तैयार है और 'मशाल' पूरे गोवा में यात्रा करेगी ताकि ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी इस आयोजन का जश्न मना सकें।

उन्होंने कहा, “हमें अपने राज्य के लिए पदक अर्जित करने के लिए खेलों में भाग लेना होगा। इतने बड़े आयोजन की मेजबानी करना गोवावासियों के लिए बड़े सम्मान की बात है। आइए हम सब मिलकर किसी न किसी रूप में इसका हिस्सा बनें और इस आयोजन को सफल बनाएं। आने वाले वर्षों में यह एक यादगार घटना होनी चाहिए। तैयार हो जाओ गोवा।

Next Story