npg
नेशनल

ब्यूटी क्वीन की मौत: ऑपरेशन के बाद माडल की मौत, रह चुकी है मिस यूनाइटेड...

ब्यूटी क्वीन की मौत: ऑपरेशन के बाद माडल की  मौत, रह चुकी है मिस यूनाइटेड...
X

एनपीजी डेस्क। पूर्व मिस ब्राजील ग्लीसी कोर्रिया का ओपरेशन के बाद मौत हो गई है। वह टॉन्सिल से पीड़ित थीं। 27 वर्षीय मॉडल की मौत से शोक की लहर है। उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर ग्लीसी को श्रद्धांजलि दी है। ब्यूटी क्वीन को साल 2018 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स ब्राजील और मिस कोस्टा डो सोल का ताज पहनाया गया था। ग्लीसी की मौत के बाद मिस ब्राजील ऑफिशियल ने एक बयान में कहा, "ग्लीसी को हमेशा उनकी प्रबुद्ध सुंदरता, हंसी और सहानुभूति के लिए याद किया जाएगा।" बता दें कि ग्लीसी एक सोशल मीडिया स्टार भी थीं। उनके इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ग्लीसी कोर्रिया का सोमवार को एक निजी क्लिनिक में निधन हो गया। वह पिछले दो महीने से कोमा में थी। ग्लीसी ने अपने टॉन्सिल को हटाने के लिए सर्जरी करवाई , लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हुई और फिर 4 अप्रैल को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। तब से वह कोमा में थी, और उसमें कोई न्यूरोलॉजिकल गतिविधि नहीं थी।

वहीं उनके रिश्तेदारों ने इलाज पर लापरवाही का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर लिखा परिजनों ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें कहा है कि उसके टॉन्सिल के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों से कोई गलती हुई थी। इसी वजह से उसकी तबीयत बिगड़ी थी। ग्लीसी की मौत के बाद पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मैके के फोरेंसिक मेडिसिन इंस्टीट्यूट भेजा था। अब रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।


Next Story