Begin typing your search above and press return to search.

MP : लड़की से बलात्कार मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Ujjain Girl Rape Case: मध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि उज्जैन में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है...

MP : लड़की से बलात्कार मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
X

Ujjain News 

By Manish Dubey

Ujjain Girl Rape Case: मध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि उज्जैन में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान उज्जैन निवासी भरत सोनी के रूप में हुई है। इससे पहले गुरुवार को उज्जैन के एसपी सचिन शर्मा ने बताया था कि कुल पांच संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

इनमें से एक को बुधवार को हिरासत में लिया गया था, जबकि चार को गुरुवार को हिरासत में लिया गया। सचिन शर्मा ने बताया कि पीड़िता सतना जिले की रहने वाली है।

पुलिस निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए मुख्य आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की, इस बीच वह एक सीमेंट वाली दीवार से टकरा गया। जिसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि जब आरोपी को घटनास्थल पर ले जाया गया तो उसने भागने की कोशिश की।

अजय कुमार ने आगे कहा, "आरोपी मौके से भाग गया। हालांकि, पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया। इस बीच, वह एक सीमेंट वाली दीवार से टकराकर घायल हो गया।"

आरोपी का पीछा कर रहे एक पुलिसकर्मी को भी चोटें आईं, लेकिन आरोपी को काबू में कर लिया गया। पत्रकारों ने अधिकारी से सवाल किया कि आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है।

इस पर जवाब देते हुए उन्होंने गोली लगने की बात से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया, "आरोपी एक सीमेंट वाली दीवार से टकरा गया था।"

पीड़िता के परिवार ने 24 सितंबर को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की ने सतना से उज्जैन तक की यात्रा की है। इस घटना ने चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया है।

विपक्षी कांग्रेस ने राज्य में भाजपा सरकार के तहत कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया है। एआईसीसी महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में कांग्रेस के अभियान का नेतृत्व कर रही हैं, उन्होंने इस घटना के लिए भाजपा सरकार की आलोचना की है।

Next Story