Begin typing your search above and press return to search.

Mainpuri Hospital Seized: बाइक पर रखा युवती की लाश तो सील हुआ अस्पताल

Mainpuri Hospital Seized: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में राधा स्वामी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। मौत के बाद अस्पताल कर्मचारियों ने शव परिजनों की बाइक पर रख दिया...

Mainpuri Hospital Seized: बाइक पर रखा युवती की लाश तो सील हुआ अस्पताल
X

Mainpuri News 

By Manish Dubey

Mainpuri Hospital Seized: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में राधा स्वामी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। मौत के बाद अस्पताल कर्मचारियों ने शव परिजनों की बाइक पर रख दिया। परिजन शव को मोटरसाइकिल से लेकर घर पहुंचे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसका उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने संज्ञान लिया।

उपमुख्यमंत्री के निर्देश पर सीएमओ की टीम ने मामले की जांच की। जिसमें परिजनों के आरोप सही मिले। नतीजतन अस्पताल सील कर दिया गया है। हॉस्पिटल का लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल, मैनपुरी निवासी युवती की तबीयत बिगड़ गई। परिजन युवती को लेकर करहल रोड स्थित राधास्वामी हास्पिटल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। अस्पताल कर्मचारियों ने युवती का शव परिजन की बाइक पर रख दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सीएमओ को जांच के आदेश दिए। सीएमओ ने नोडल अधिकारी डॉ. अजय कुमार को जांच के आदेश दिए। जांच टीम को मौके पर पहुंचकर वायरल वीडियो की सच्चाई जानी। इसके बाद नोडल अधिकारी ने हॉस्पिटल सील करा दिया।

हास्पिटल प्रशासन को नोटिस जारी कर जवाब-तलब किया। हास्पिटल में मरीज भर्ती मिले। जिन्हें घिरोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में शिफ्ट कर दिया। अस्पताल का लाइसेंस निलंबित करते हुए प्रकरण की विस्तृत जांच के लिए एसीएमओ की अध्यक्षता में दो सदस्यीय समिति गठित कर दी गयी है।

Next Story